Digital Bloggers Life

This blog is related to blogging, technology and make money online, wordpress and web development........ Our Motto : Technology | Money | Lifestyle

Breaking

This blog is related to blogging, technology and make money online, wordpress and web development........ Our Motto : Technology | Money | Lifestyle

Thursday, August 3, 2017

What is Ebooks & How To Earn Money By Selling Ebooks ?



Hello Friends !!
Digital Bloggers Life Me aapka Welcome hai,
is post me, mein aapko ebook kya hoti hai, aur ebooks se rupye kaise kamate hai,
iske bare me batauga,

dosto Authorsearning.com website ke according duniya bhar me ebook selling ka
market 100 trillion doller ka hai,
aur ye hum sab jante hai ki achhi kitabe insan ki sabse achhi dost hoti hai,
daur koi bhi raha ho..lekin kitabo ki ahmiyat kisi bhi daur me kam nhi huyi,
lekin aaj ki duniya me printed books ko padhna aur unhe har dam apne sath me leke
chalna possible nhi hai,
kyki agar hme travel krna hai to agar hum chahe ki apne sath 5-10 novels rakh le, to
aesa mumkin nhi hai, kyki unka weight bhi jyada ho jayga aur unhe rakhn ke liye ek bag
alag se lena padega,


to dosto aaj ki digital duniya me iska sabse achha solution hai,
electronic books ya ebooks jo in printed books ka digital form hai,
in ebooks ko hum apne smartphone ya tablet ya apne laptop ka istemal kar skte hai,
5 novels ki books ko le jane ke comparison me ek lapptop ko sath  me le jana,
jyada comfortable hota hai,
Aur ebooks ke price physical books ke comparison me bhut kam hota hai,
kyki physical books me printed cost, material cost, and production cost include
hoti hai, jabki ebooks me ye koi bhi cost nhi aati hai,
is wazah se jo books hme printed form me hume 100 rupye me milti hai,
wo hme digital form ( Electric Form) me 10-20 rupye me mil jati hai.

aur ek bar physical books ki ebooks create krne ke bad hum unhe kayi websites
pe sell kar skte hai, jo ebooks sell krti hai, aur ebooks sell krke rupye kama
skte hai.
ebooks selling krne vali kuchh websites ki list :-
1. amazon.com
2. ebay.com
3. flipkart.com etc

To dosto...ummid hai ki aap log ebooks kya hoti hai aur ebooks selling se paise kamane
ke bare me sufficient knowledge hasil ho gyi hogi.
aapko ye post kaisi lagi..comment krke apne suggestion dein...aur aapke jo
bhi questions ho comment kijiye,
mujhe aapki madad krke bhut achha lagega.

Happy Digital Life !!

2 comments:

  1. Hello sir I saw your vedio how to add paynor account with Kindle amazon.com .but I completed my account Kindle amazon.com.please can u help me.first book I published by feedbooks.com by public domain but not excepted.what was the reason.

    ReplyDelete
    Replies
    1. hi
      Wafa Nafis,
      of course i will help you, kabhi kabhi kuchh books amazon block kar deta hai kyki wo achhe se diffrentiate nhi hoti hai,
      but aap kam se kam 10 books upload karo...aapki 8 books live ho jayegi..aur aapki sell bhi hone lagegi..
      aur bhi koi query ho to puch skte ho.

      Delete

Please Share Your Thoughts With Us.

Featured Post

How To Get Adsense Approvel ?

Hello Friends !! Digital Bloggers Life Me aapka Welcome hai, is post me, mein aapko Batauga ki Adsense Ka approval kaise milta hai, au...